Home Hans Foundation Founder's Message on Koronavirus कोरोना वायरस के बीच सामने आया हंस फाउंडेशन के संस्थापक भोले जी...

कोरोना वायरस के बीच सामने आया हंस फाउंडेशन के संस्थापक भोले जी महाराज व माता मंगला का जनता के नाम सन्देश

193
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली /देहरादून: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सामाजिक संस्था हंस कल्चरल सेंटर एवं हंस फाउंडेशन के संस्थापक भोले जी महाराज व माता मंगला का एक सन्देश आया हैं। अपने सन्देश में माता मंगला ने समाज के सभी लोगों को कोरोना से बचने के लिए सुझाव दिए हैं । अपने सन्देश में कोरोना वायरस से बचने के लिए उनका एक वीडियो सन्देश सामने आया हैं .जिसमें मंगला माता अपील कर रही हैं क़ि कोरोना वायरस दुनिया भर में तेजी से अपने पैर पसार रहा हैं।

सन्देश के मुख्य अंश
आप सभी से निवेदन करना चाहूंगी क़ि आप सरकार द्वारा चलाई जा रही कोरोना के खिलाफ लड़ाई में गंभीरता से जुड़े , जैसे क़ि अपने हाथो को अच्छी तरह से धोयें , अपने नाक -मुँह को ढक कर रखें , बीमार लोगों से दूरी बनाकर रखें , इससे दोनों ही सुरक्षित रहेंगे , आप भी और मरीज भी ,घर को साफ़ रखें ।

यदि आप किसी संक्रमित एरिया से आये हैं तो अपने को आइसोलेट रखें। जिससे क़ि संक्रमण आगे न बढ़ सके, हमारे प्रधानमंत्रीजी , हमारे मुख्यमंत्री उत्तराखंड और माननीया राज्यपाल आपको निरंतर इस महामारी से बचने के उपाय बता रहे हैं ।
हम सभी को उनका पालन करना हैं . जिससे हमारा परिवार , हमारा राज्य , हमारा देश बच सके।हम सब संकल्प ले क़ि हमें एक होकर कोरोना को हराना हैं . इस महामारी को देश से भगाना है . हंस फाउंडेशन आपके साथ हैं . धन्यवाद

LEAVE A REPLY