Home Viral Video of Manglore MLA Kaji Nizammuddin सीएम साहब गरीबों को अनाज दो: मंगलौर के विधायक की पुकार

सीएम साहब गरीबों को अनाज दो: मंगलौर के विधायक की पुकार

213
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

मंगलौर। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच मंगलौर के विधायक काजी निजामुददीन का एक वीडियो सन्देश जो की उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह के नाम दिया हैं वायरल हो रहा है। काजी निजामुददीन वीडियो में भाऊक दिखाई दे रहे हैं। काजी निजामुद्दीन ने कहा कि वह आज बड़े भारी मन से अपील कर रहे हैं कि कर्फ्यू की हालत में जनता इस समय भूखमरी की कगार पर आ गई है।वरिष्ठ विधायक ने कहा कि आप और हम अपने घर में गेहूं की रोटी खा रहे हैं, लेकिन मंगलौर में गेहूं का आटा तक उपलब्ध नहीं है फिर और जगह क्या हालात होंगे!

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मंगलौर विधायक काजी निजामुददीन आमरण अनशन की चेतावनी दे दी। वायरल वीडियो मेंनिजामुददीन कई बार रो पडे , निजाम ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से सप्लाई चेन टूट चुकी है। दैनिक मजदूरों के घरों में खाने के लाले पड चुके हैं। रोते-रोते निजाम निजाम ने कहा कि मुख्यमंत्री, हम विधायक और साधन सपन्न लोग घरों में खूब खा-पी पा रहे हैं। लेकिन गरीबों के घर में एक-एक दाने का संकट है। मंगलौर में यह संकट खडा हो चुका है। प्रदेश के दूसरे हिस्सो में भी यही हाल है। यदि 48 घंटे के भीतर राशन न मिला तो मैं अन्न जल त्याग दूंगा।

निजाम ने सीएम को पत्र भेजते हुए 48 घंटे में हर मजदूर के राशन कार्ड पर एक महीने का राशन उपलब्ध कराने की मांग की। ऐसा न होने पर निजाम ने सीएम आवास के बाहर आमरण अनशन की चेतावनी भी है।

LEAVE A REPLY