Home Uncategorized फरार चल रहे शराब तस्कर को अल्मोड़ा पुलिस ने हरियाणा से किया...

फरार चल रहे शराब तस्कर को अल्मोड़ा पुलिस ने हरियाणा से किया गिरफ्तार

49
0

संजय कुमार अग्रवाल

टवेरा वाहन से पूर्व में बरामद की गयी थी 96 पेटी हरियाणा मार्का शराब, , एम्बुलेंस का किया गया था इस्तेमाल

अल्मोड़ा। विगत फरवरी से फरार चल रहे शराब तस्कर अमित सिंह को आखिरकार अल्मोड़ा पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गौरतलब है कि इसी साल 17, फरबरी सूचना के आधार पर जब चौकी प्रभारी बेस उप निरीक्षक सन्तोष देवरानी पुलिस टीम के साथ धार की तूनी मेग्नेसाईट कार्यालय के नीचे से एक टवेरा वाहन जिसका नंबर-यूके-07पी0-3113 था ,से 1152 बोतल अंग्रेजी शराब जिसकी कीमत लगभग 2,88000 (दो लाख अठासी हजार) थी,बरामद की थी। जिसका चालक मौके से फरार हो था।

इस सम्बन्ध में कोतवाली में मु0अ0सं0-07/2020 धारा-60/72 आबकारी अधिनियम पंजीकृत करते हुए इसकी जांच का काम उप निरीक्षक सौरभ भारती को सौंपी गई थी। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा मादक पदार्थों के तस्करों पर कार्यवाही कर गिरफ्तारी के सख्त निर्देश एवं मौके से फरार अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश पर लगातार चल रही जांच के बाद कई जगह दबिश दी गई ।

आख़िरकार अल्मोड़ा पुलिस ने हरियाणा पुलिस की मदद से अभियुक्त अमित सिंह (19 वर्ष) पुत्र सरूप सिंह निवासी- भटगाॅव, मालीयान थाना सोनीपत हरियाणा को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा हरेन्द्र चौधरी ने बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ में बताया है कि वह उक्त वाहन को चलाता है, तथा वह वाहन स्वामी को बताये बिना ही हरियाणा मार्का शराब भरकर पिथौरागढ़ बेचने के उद्देश्य से ले जा रहा था, जिससे अधिक आर्थिक लाभ कमा सके। जिसे हरियाणा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY