Home Uncategorized सुर्ख़ियों में रहने वाले राजकुमार ठुकराल का एक और वीडियो वायरल ,...

सुर्ख़ियों में रहने वाले राजकुमार ठुकराल का एक और वीडियो वायरल , महिला अधिकारी को प्रदेश अध्यक्ष सामने ही सुना दी खरी खरी

117
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

रुद्रपुर: वीडियो में दिख रहे शख्श हैं रुद्रपुर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल, उनके साथ है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत। ठुकराल हैं कि अध्यक्ष के ही सामने महिला अधिकारी को सुनाने लगते हैं खरी खर। मसाला था अनिमियतता का और खामियों को लेकर जब ईएसआईसी अस्पताल की इंचार्ज से जवाब मांगा तो वह बंगले झांकते दिखाई दी, जिसके बाद विधायक ठुकराल का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

विधायक राजकुमार ठुकराल लगातार महिला अधिकारी से उनके द्वारा की गई डिमांड्स पर पत्राचार की प्रति की लगातार मांग कर रहे थे। कॉपी ने दिए जाने ठकुराल ने महिला अधिकारी से कहा कि हम ऐसी कमरे में बैठने नहीं आए हैं क्योंकि बार-बार विधायक और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कहने के बावजूद हॉस्पिटल के अंदर रही खामियों के लिए किए गए। पत्राचार की कॉपियां मांगने के बावजूद ईएसआईसी अस्पताल प्रबंधन के द्वारा पत्राचार की कॉपी नहीं दी जा रही थी, जिसके बाद विधायक ने कहा कि कॉपी हम गुप्ता जी से ले लेंगे और तुम एसी कमरे में मौज मस्ती करो।
इस बार्तालाप के दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत व अन्य कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ाते दिखाई दिए। वीडियो में साफ़ दिख रहा हैं कि बीजेपी का एक कार्यकर्ता कह रहा हैं मैडम आप किससे बात कर रही हैं , नेता तो नेता लेकिन कार्यकर्ता भी महिला अधिकारी को धमकाते हुए नजर आये।

LEAVE A REPLY