Home Uncategorized मुख्यमंत्री के आदेश पर उत्तराखंड सचिवालय में भरी फेरबदल , 39 सचिवालय...

मुख्यमंत्री के आदेश पर उत्तराखंड सचिवालय में भरी फेरबदल , 39 सचिवालय कर्मियों के विभागों में फेरबदल,सालों से जमे हुए थे एक ही कुर्सी पर

140
0

राकेश चंद्र डंडरियाल

देहरादून : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सचिवालय में कई सालों से एक ही जगह पर जमे 39 सचिवालय कर्मियों को एक ही झटके में इधर से उधर कर दिया हैं। गौरतलब हैं कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शुक्रवार शाम तक अनुभागों में बड़े फेरबदल करने के निर्देश दिया थे , निर्देश लेकिन शासन ने सुबह ही 39 कर्मियों के नामों की लिस्ट जारी कर दी।

सूत्रों के अनुसार कई अधिकारी एक ही जगह पर बैठ कर कई सालों से एक सामने होने के कारण निट्ठले हो गए थे। एक अधिकारी ने नाम न लेने की शर्त पर बताया कि कई सचिवालय कर्मी तो ऐसे भी थे , जिनपर सरकारी सूचनाएं लीक करने का भी आरोप हैं। अधिकारी ने मुख्यमंत्री के इस परिवर्तन को सही बताते हुए कहा कि नए बिभाग में जाकर अधिकारी ठीक तरह से अपना कार्य करेंगे, जिससे सरकारी कार्यों में गतिशीलता आएगी। अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री खुद इन अधिकारीयों से नाखुश थे। लेकिन साथ ही साथ मुख्यमंत्री के सहयोगी मंत्रियों की ओर से भी खबर आ रही हैं कि कई मंत्री मुख्यमंत्री के इन फैसलों से नाराज हैं।

देखिये पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY