Home Uncategorized घनसाली: बारात में जा रही कार खाई में गिरी, तीन की मौत...

घनसाली: बारात में जा रही कार खाई में गिरी, तीन की मौत , ड्राइवर घायल

79
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

घनसाली: मंगलवार को भेटी गांव से बरात लेकर कोट गांव जा रही एक कार कोट विशन इंटर कॉलेज के समीप दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 400 मीटर नीचे बालगंगा नदी किनारे जा गिरी। जिसमे तीन बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि कार का ड्राइवर, नरेंद्र कुमार (32) पुत्र बच्चू शाह गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक भेटी गांव का निवासी बताया जा रहा हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर दुर्घटना में घायल ड्राइवर नरेंद्र कुमार को एयर लिफ्ट कर ऋषिकेश लाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

घटना बूढ़ाकेदार-कोट विशन मार्ग पर दोपहर 1.45 बजे हुई,बताया जा रहा है कि जैसे ही कार कोट विशन इंटर कॉलेज के समीप पहुंची ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया,और कार 400 मीटर नीचे बालगंगा नदी किनारे जा गिरी। घटना में मोहन लाल (62) पुत्र छिल्लो शाह, सोहन लाल (48) पुत्र जौहरी लाल, रामलाल (48) पुत्र भरपुरू, की मौके पर ही मौत हो गई,तीनों ही भेटी गांव के है।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को जनपद टिहरी गढ़वाल की तहसील बालगंगा के अन्तर्गत बुढ़ाकेदार-कोट विशन मार्ग पर हुई वाहन दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने के साथ ही घायल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर दुर्घटना में घायल व्यक्ति को एयर लिफ्ट कर ऋषिकेश लाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY