Home Uncategorized होम क्वारेन्टाइन नियमों का उल्लंघन करने पर भतरौजखान एवं सोमेश्वर के दो...

होम क्वारेन्टाइन नियमों का उल्लंघन करने पर भतरौजखान एवं सोमेश्वर के दो युवकों पर केस दर्ज

23
0

संजय कुमार अग्रवाल

अल्मोड़ा : अल्मोड़ा पुलिस ने सभी क्वारेन्टाइन में रह रहे लोगों से अपील की है कि वे क्वारेन्टाइन के नियमों का सख्ती से पालन करें। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया है कि अपने-अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत होम क्वारंटाईन लोगों एवं संस्थागत क्वारंटाईन सैन्टरों की लगातार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जाय, तथा उल्लंघन करने वालों के विरूद्व कड़ी कार्यवाही की जाए।

निर्देश के तहत रविवार को थानाध्यक्ष भतरौजखान अनीश अहमद ने होम क्वारांटाइन किये गये व्यक्तियों की जांच की , चैकिंग के दौरान कृपाल सिह पुत्र बलवन्त सिह कठायत निवासी हउली कठायत चैनलिया भिकियासैण थाना भतरौजखान अल्मोङा को होम क्वारान्टाइन का उल्लंघन करते हुए दुकान खोलते हुए पाया गया।जिसके बाद अभियुक्त कृपाल सिह के विरूद्व बिभिन्न धाराओं 188/270/271 भा0द0वि0 व 2/3 महामारी अधि0 व (51बी) आपदा प्रबन्धन अधिनियम के अन्तर्गत के दर्ज कर लिया गया हैं।

शनिवार को थानाध्यक्ष सोमेश्वर रमेश सिंह बोहरा ने नन्दन सिह पुत्र उमेद सिह भाकुनी ,निवासी ग्राम खीराकोट थाना सोमेश्वर जनपद अल्मोड़ा जो कि पंजाब से अपने घर आया था, और डॉक्टरों की टीम द्वारा होमक्वारंटीन की हिदायत दी गयी थी, परन्तु नियमों का उल्लंघन करते हुए उसे भी सार्वजनिक स्थान में घूमते हुए पाया गया। अन्य लोगों के जीवन को खतरे में डालने के कृत्य के लिए थाना सोमेश्वर में रमेश के खिलाफ 13/ 2020 एवं धारा- 188/269/270/ 271 भा0द0वि0 व 51 बी डीएम एक्ट एवं 2/3 महामारी अधि0 के अन्तर्गत केस दर्ज कर लिया गया हैं ।

LEAVE A REPLY