Home HIT AND RUN CASE IN HALDWANI CCTV में कैद हुआ हल्द्वानी का हिट एंड रन का मामला ।

CCTV में कैद हुआ हल्द्वानी का हिट एंड रन का मामला ।

194
0

बच्चे के साथ रोड पर कर रही महिला को मारी टक्कर।

 

हल्द्वानी: बड़े शहरों में तो आपने अक्सर सुना होगा कि फलां जगह इस गाडी ने फलां व्यक्ति /महिला को टक्कर मारी । लेकिन अब छोटे शहरो में भी ये वाकया आम दिनचर्या का भाग बन गए हैं । नियम कायदे भले ही बदल जाएँ लेकिन हम नहीं सुधरेंगे । ऐसी ही घटना हल्द्वानी में देखने को मिली जब हल्द्वानी में अपने बच्चे के साथ रोड पार कर रही महिला को तेजी से आ रही बाइक ने इतने जोर की टक्कर मारी कि बच्चा दूर छटक गया और महिला वही पर बेहोश हो गई ।

हल्द्वानी से रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। दरअसल मामला कोतवाली हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव चौकी का है, जहां गुरुद्वारे के पास सड़क पार कर रही महिला और उसके बच्चे को बाइक सवार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि मां और बच्चा सड़क पर एक तरफ छिटक गए, लेकिन जिस बाइक ने टक्कर मारी उसका कुछ अता पता नहीं चल पाया ।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने महिला और बच्चे को उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की हालत स्थिर है, डॉक्टर के अनुसार दोनों को गंभीर चोटें आयी हैं।

घटना स्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कल देर शाम जब महिला बच्चे के साथ रोड पर कर रही थे तभी एक बाइक तेजी से मां और बच्चे को टक्कर मारते हुए सीधे निकल। घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने बाइक सवार की खोजबीन भी की लेकिन बाइक की गति इतनी ज्यादा थी कि उसका नंबर तक सीसीटीवी में कैद नहीं हो सका।

LEAVE A REPLY