Home Uncategorized अल्मोड़ा। चीनाखान-ढूंगाधारा मार्ग पर स्ट्रीट लाईट को लेकर कांग्रेस का ज्ञापन

अल्मोड़ा। चीनाखान-ढूंगाधारा मार्ग पर स्ट्रीट लाईट को लेकर कांग्रेस का ज्ञापन

203
0

संजय कुमार अग्रवाल

अल्मोड़ा। जिला कांग्रेस प्रवक्ता राजीव कर्नाटक ने -नगरपालिका अध्यक्ष/अधिशासी अधिकारी को प्रेषित ज्ञापन में मांग की है कि नगर के चीनाखान-ढूंगाधारा मार्ग की स्ट्रीट लाईट व्यवस्था दुरुस्त की जाए।नगरपालिका को सम्बोधित पत्र में कर्नाटक ने कहा है कि नगर के मध्य में स्थित लगभग एक किलोमीटर लम्बे चीनाखान से शिव मन्दिर तक मार्ग में केवल दो स्ट्रीट-लाईट लगी हुई हैं ,जिनमें से एक स्ट्रीट लाईट विगत एक सप्ताह से भी अधिक समय से खराब पड़ी है । जिसकी सूचना विभाग के सम्बन्धित कर्मचारी को कितनी बार दे दी गयी है, परन्तु अभी तक उक्त खराब पड़ी लाईट को सही करने में पालिका पूरी तरह से असफल साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि लगभग एक किलोमीटर सुनसान मार्ग में केवल दो स्ट्रीट लाईट का होना दुर्भाग्यपूर्ण है ,और उससे भी अधिक दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक लाईट एक सप्ताह से अधिक समय से खराब पड़ी है और बार-बार शिकायत करने के बाबजूद भी नगरपालिका द्वारा इसे अभी तक दुरूस्त नहीं किया गया है.
कर्नाटक ने कहा कि सर्वविदित है कि क्षेत्र में आजकल गुलदार का आतंक है, और यदि ऐसे में नगरपालिका स्ट्रीटलाईट की व्यवस्था भी दुरूस्त नहीं रख पायेगी तो जनहित में बेहद अफसोसजनक है।कर्नाटक ने पत्र के माध्यम से नगरपालिका अध्यक्ष/अधिशासी अधिकारी से निवेदन किया है कि अविलम्ब इस पूरे मार्ग में स्ट्रीट लाईट लगवाई जाएं तथा खराब पड़ी स्ट्रीट लाईट को तुरन्त सही किया जाए।

LEAVE A REPLY