Home Uncategorized बीजेपी अध्यक्ष के बेतुके बयान पर कांग्रेस ने फूंका बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष...

बीजेपी अध्यक्ष के बेतुके बयान पर कांग्रेस ने फूंका बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का पुतला।

237
0

संजय कुमार अग्रवाल

अल्मोड़ा। रविवार को अल्मोड़ा कांंग्रेस ने नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला के नेतृत्व में बीजेपी अध्यक्ष का पुतला दहन किया।रौतैला ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के उस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया जिसमें उन्होंने कहा है कि कोरोना जिसको होना होता है हो जाता है,कोरोना किसी के फैलाने से नहीं फैलता।

उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का यह बयान कि कोरोना राष्ट्रीय नेताओं ,प्रदेश के नेताओं और सब जगह हो रहा है कहना एकदम बेतुका सा प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि एक राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को इस तरह की बयानबाजी से परहेज करना चाहिए तथा लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करना चाहिए।

रौतैला ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि कोरोना फैलाने से नहीं फैलता जिसको होना होता है हो जाता है बहुत बचकाना प्रतीत होता है।बीजेपी संगठन के एक मंत्री घूम-घूम कर अनेक स्थानों में पर बीजेपी की बैठकें ले रहे थे और उसके बाद खुद पाजीटिव आ गये जो कि गंभीर स्थिति है।

बीजेपी एक ओरजहां एक ओर लगातार लोगों से सोशियल डिस्टेन्सिंग बनाने,मास्क पहनने की अपील कर रही है, वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर आसीन व्यक्ति कोरोना फैलाने से नहीं फैलता,जिसको होना होता है हो जाता है जैसे बयान दे रहे हैं जो कि हास्यास्पद हैं। रौतैला ने सभी लोगों से अपील की है कि कोरोना से बचाव के लिए लगातार सोशियल डिस्टेन्सिंग का पालन करें,लगातार मास्क का प्रयोग करें।पुतला दहन कार्यक्रम में कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला,महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी,पूर्व सभाषद किशनलाल,वरिष्ठ कांंग्रेसी राबिन भन्डारी,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक,जिला सचिव दीपांशु पान्डेय,दीपा साह,फाकिर खान,साकिब अन्सारी,पी०सी०जोशी,जितेन्द्र अधिकारी,जितेन्द्र अधिकारी,शरद साह,वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी सहित अनेकों कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY