Home Uncategorized ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत पर बेतन न देने व धमकाने...

ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत पर बेतन न देने व धमकाने का आरोप

385
0

रेस्टोरेंट बैक टू बेस में काम करने वाले फैज आलम ने लगाए शाक्षी पर गंभीर आरोप

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

रुड़की : सिविल लाइंस कोतवाली के सोत निवासी, फैज आलम ने अल्पसंख्यक आयोग देहरादून को 30 मार्च 2020 को भेजे गए एक पत्र में कहा है कि उन्हें क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत ने जनबरी व फरबरी का बेतन नहीं दिया हैं। मार्च में जब उन्होंने दुबारा शाक्षी पंत से बात की तो उन्होंने रेस्टोरेंट को बंद करने की बात की , और जनबरी व फरबरी का बेतन भी नहीं देने की बात की । फैज़ ने बताया हैं कि उसे रुड़की में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर साक्षी पंत के रेस्टोरेंट बैक टू बेस में दिसंबर 2019 में शेफ के पद रखा गया था लेकिन जनबरी से अब तक उनको एक भी पैसा नहीं दिया गया हैं।

युवक ने शाक्षी पर बेतन न देने व धमकाने का आरोप लगाकर इसकी शिकायत अल्पसंख्यक आयोग देहरादून और एसएसपी हरिद्वार से की है। मामले में रुड़की पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर लिया हैं, व मामले की जांच सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच सौंपी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
फैज का कहना हैं कि वह बेरोजगार है, पिता की मृत्यु हो चुकी हैं , उनके ऊपर मां के अलावा दो बहनों के पालन का जिम्मा भी हैं । ऐसे में वह आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान है। सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि आयोग से संबंधित पत्र की जांच के आदेश एसएसपी कार्यालय से मिले हैं। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए गए थे। मंगलवार को फैज आलम के बयान दर्ज किए गए हैं ।

LEAVE A REPLY