Home Uncategorized तीन सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ करने वाले पांच आरोपी पोस्को एक्ट...

तीन सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ करने वाले पांच आरोपी पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार

190
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

अल्मोड़ा : अल्मोड़ा तहसील के एक गांव में बीते आठ जून को पड़ोसियों द्वारा एक ही परिवार की तीन सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ के मामले में अल्मोड़ा पुलिस ने पांच आरोपियों को पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल एक आरोपी अभी नहीं पकड़ा जा सका हैं । गिरफ्तार करने के बाद पांचों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया गया है।

बिगत आठ जून को अल्मोड़ा तहसील के एक गांव में सगी तीन बहनों के साथ छेड़ छाड़ का मामला सामने आया था। जिसके बाद एक युवती ने पड़ोस के छह लोगों के खिलाफ राजस्व पुलिस में शिकायत की थी । शिकायत के बाद राजस्व पुलिस ने भगवान प्रसाद,कमलेश कुमार, देवेंद्र प्रसाद, रविंद्र कुमार,विजय कुमार और राजू कुमार कुल छह लोगों के खिलाफ धारा 323, 354, 7/8 पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदम दर्ज करने के बाद राजस्व पुलिस ने 21 जून को इसे रेगूलर पुलिस को भेज दिया । जिसके बाद एसएसपी पीएन मीणा के निर्देश पर जाँच के लिए सब इंस्पेक्टर पूजा दास के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई । इस टीम में सब इंस्पेक्टर पूजा दास के अलावा कांस्टेबल सुरेंद्र नेगी, प्रेम कुमार, कुंदल लाल थे । टीम ने पेशेवर अंदाज में आज विभिन्न स्थानों में दबिश देते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं ।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्त

  1. कमलेश कुमार पुत्र पप्पू राम
  2. भगवान प्रसाद पुत्र जगदीश राम
  3. देवेंद्र प्रसाद पुत्र जगदीश राम
  4. रविन्द्र कुमार पुत्र आनंद राम
  5. राजू कुमार पुत्र दयाल राम
    सभी ग्राम बीना पो0 खोला जनपद अल्मोड़ा के रहने वाले हैं

घटनाक्रम
8 जून को छेड़छाड़ कि घटना हुई
10 जून को पीड़िता ने राजस्व पुलिस में कंप्लेंट दर्ज की
11 जून को राजस्व पुलिस ने जिला महिला अस्पताल में तीनों बहनों की मेडिकल जांच करवाई , जिसके बाद 6 लोगों के खिलाफ धारा 323 , 354 ,504 , 506 /7 /8 पोस्को एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज हुआ
21 जून 2020 को मामला रेगुलर पुलिस को सौपा गया , टीम गठित
23 जून 2020 पांच आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY