Home Uncategorized अल्मोड़ा पहुंचे हरीश रावत ने जगाई कोंग्रेसियों में नई ऊर्जा, कहा डबल...

अल्मोड़ा पहुंचे हरीश रावत ने जगाई कोंग्रेसियों में नई ऊर्जा, कहा डबल इंजन सरकार फेल हो चुकी हैं उत्तराखड में

133
0

संजय कुमार अग्रवाल

अल्मोड़ा : उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत इन दिनों अपने कुमाऊं के भ्रमण पर हैं। बुद्ववार देर रात्रि अल्मोड़ा पहुंचने पर कांंग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके पश्चात् हुए कार्यक्रम में रावत ने कांंग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। इस अवसर पर रावत ने कहा कि प्रदेश की डबल इंजन सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह विफल साबित हुई है। हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश की डबल इंजन सरकार पूरी तरह फेल है।उन्होंने कहा कि विगत तीन सालों में डबल इंजन सरकार द्वारा नये विकास कार्यों को करना तो दूर की बात है इसके उलट पूर्ववर्ती कांंग्रेस सरकार द्वारा स्वीकृत कार्यों को भी रोकने का कार्य किया गया है।

रावत ने प्रदेश सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि बेरोजगारों के लिए भी भाजपा सरकार के पास कोई स्पष्ट नीति तक नहीं है।उन्होंने कांंग्रेस कार्यकर्ताओं से एकजुटता के साथ कांंग्रेस पार्टी की नीतियों को जनता तक ले जाने के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वाहन किया। रावत अपने इस तूफानी दौरे से कार्यकर्ताओं में एक नयी ऊर्जा का संचार कर गये। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांंग्रेस सरकार में अल्मोड़े के विकास के लिए स्वीकृत फूड क्राफ्ट इस्टीट्यूट, मेडिकल कालेज,पेयजल योजना,साइंस सिटी ,बन्दरबाड़ा,अर्न्तराज्यीय बस अड्डे आदि के कार्य भी इस सरकार में लटके हुए हैं।

इसके पश्चात् कांंग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर कांंग्रेस कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।कार्यक्रम में पूर्व विधायक मनोज तिवाड़ी,पूर्व विधायक ललित फर्सवाण,जिलाध्यक्ष पीताम्बर पान्डेय,पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी,सिकन्दर पवार,महिला जिलाध्यक्ष लता तिवाड़ी, नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला,जिला पंचायत सदस्य जीवन भण्डारी,देवेन्द्र बिष्ट,सहित सैकड़ो की संख्या में कोंग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY