Home Uncategorized सराहनीय पुलिस सेवा सम्मान के अल्मोड़ा जिले से हेमा ऐठानी व दिलीप...

सराहनीय पुलिस सेवा सम्मान के अल्मोड़ा जिले से हेमा ऐठानी व दिलीप कुमार को मिलेगा सम्मान चिन्ह

136
0

संजय कुमार अग्रवाल

अल्मोड़ा : अल्मोड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत मीडिया प्रभारी/पीआरओ हेमा ऐठानी कोरंगा व रानीखेत में आरक्षी दलीप कुमार को उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर उनकी सेवा ,कर्त्तव्य निष्ठता के लिए सम्मानित करेंगे। इस साल यह सम्मान 103 पुलिस के अधिकरियों व जवानों को दिया जा रहा है।

हेमा ऐठानी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मीडिया सेवा में नियुक्त हैं, इनकी पहचान एक मिलनसार व मृदुभाषी व व्यवहार कुशल पुलिस कर्मी के रूप में है। ऐठानी को कोरोना काल में पहल उम्मीद के अन्तर्गत जनसेवा, जरूरतमन्द लोगों को दवाइयाॅ इत्यादि पहॅुचाने, तथा कर्त्तव्य निष्ठता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करने के लिए कोरोना वाॅरियर्स का सम्मान पहले ही मिल चुका है।

उन पुलिस उपमहानिरीक्षक कुॅमायू परिक्षेत्र नैनीताल द्वारा 5000 रूपये तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा 2500 रूपये नगद राशि व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया जा चुका है। दूसरी तरफ रानीखेत के आरक्षी दलीप कुमार को मेहनत व लगन से सेवा करने हेतु चयनित किया गया है, इनके द्वारा नगर रानीखेत में एक विक्षिप्त की लगातार सेवा किये जाने, का सराहनीय कार्य किया गया है। हेमा ऐठानी व दलीप कुमार की पुलिस महकमें में एक अलग पहचान बन चुकी हैं। इन्ही उत्कृष्ट कार्यो के देखते हुए इन्हें विशिष्ट कार्य के लिए सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह से 15 अगस्त 2020 को नवाजा जाएगा।

LEAVE A REPLY