Home Uncategorized दस जुलाई से शुरू होगी कुमाऊं आदर्श मोटर की सेवाएं

दस जुलाई से शुरू होगी कुमाऊं आदर्श मोटर की सेवाएं

214
0


राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो
रामनगर। कुमाऊं की प्रतिष्ठित आदर्श मोटर यातायात ने कोरोना के चलते बंद की गई अपनी सेवाओं को शुरू करने का फैसला किया है। इस बाबत मंगलवार को सभी स्टेक होल्डर्स की एक बैठक हुई जिसमें सभी वाहन मालिकों को बुलाया गया था। चर्चा के बाद सभी वाहन मालिक इस बात पर सहमत हो गए कि 10 जुलाई से बस सेवा शुरू कर डी जाय।
संस्था के सचिव नरेंद्र बिष्ट व उपाध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी ने बताया कि रामनगर से मानिला सुबह 7:30 बजे चलेगी तथा वही बस मानिला से 1:00 बजे वापस आएगी। दूसरी बस रामनगर से देघाट सुबह 9:30 बजे चलेगी ,और दूसरे दिन देघाट से सुबह 7:00 बजे वापस आएगी । तीसरी बस रामनगर से 11:30 बजे सराईखेत को जाएगी ,यह बस दूसरे दिन 7:00 बजे सराइखेत से वापस रामनगर आयेगी। चौथी बस रामनगर से 1:30 बजे मानीला डबरा को चलेगी तथा अगले दिन वही बस डबरा से प्रातः 6:00 चलकर रामनगर पहुंचेगी।

यात्रियों से अपील की गई है कि अपने साथ आधार कार्ड व मास्क अवश्य लाऐं ।संस्था के उपाध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी ने बताया कि सभी यात्रियों का यात्रा से पूर्व शरीर का तापमान चेक किया जाएगा। इस बीच के एम् यू भी आठ जुलाई से 25 रूप पर बुधवार से अपनी सेवाएं शुरू करने का फैसला किया है।
यात्रियों से अपील की गई है कि अपने साथ आधार कार्ड व मास्क अवश्य लाऐं ।

LEAVE A REPLY