Home Uncategorized हल्द्वानी और अल्मोड़ा में तेंदुए का आतंक

हल्द्वानी और अल्मोड़ा में तेंदुए का आतंक

171
0


संजय कुमार अग्रवाल


हल्द्वानी।अल्मोड़ा।गौला बैराज से सटे जंगल में महिला को मारने के बाद खूंखार गुलदार ने आज दो घंटे के अंदर खेत में काम कर रहे किसान और गौलापुल के पास भुट्टे बेच रहे दुकानदार पर झपट पड़ा। दोनों ने जैसे-तैसे भागकर जान बचाई। शोर मचाने पर दौड़े लोगों का देखकर गुलदार मौके से जंगल में भाग निकला।
सूचना पर आई वन विभाग की टीम को ग्रामीणों का कड़ा आक्रोश झेलना पड़ा। पुष्पा देवी की हत्या करने के बाद गुलदार शाम करीब 4 बजे जंगल के पास पसौली गांव की तोक दानीजाल स्थित खेत में काम कर रहे सालीग्राम पर झपट पड़ा। उसने चीखते हुए भागकर जान बचाई। इसके बाद करीब आधे घंटे बाद 4.30 बजे गौलापुल के पास हनुमान मंदिर के सामने भुट्टे बेच रहे फहीम पर गुलदार से कूद लगाते हुए झपट्टा मारा। फहीम के साथ आबिद रजा अली के शोर मचाने पर वह भागा मगर पास खड़ी गाय को भी नोचने की कोशिश की। लोगों के शोर मचाने पर वह दोबारा जंगल में भाग निकला।

उधर अल्मोड़ा में भी आज शाम को नरसिंह वाडी इलाके से एक कुत्ते को सारे आम उठा लिया है। इलाके में डर का माहौल एक बार फिर से वापस आ गया है। इलाके की जनता शाम ढलते ही अपने घरों में दुबकने के लिए मजबूत है। कुत्ते को मारने के बाद गुलदार को पांडेय खोला इलाके में भी देखा गया।

LEAVE A REPLY