Home Uncategorized अल्मोड़ा। बासी व बदबूदार खाना खाने को मजबूत हैं अल्मोड़ा कोविड सेन्टरों...

अल्मोड़ा। बासी व बदबूदार खाना खाने को मजबूत हैं अल्मोड़ा कोविड सेन्टरों में भर्ती मरीज । कांग्रेस ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

137
0

जिलाधिकारी की नाक के नीचे ये सब हो रहा है ,लेकिन जन सरोकारों से तो इस अधिकारी कोई वास्ता नहीं है

संजय कुमार अग्रवाल

वीडियो में दिख रही अव्यवस्थाओं से स्पष्ट प्रदर्शित होता है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के कारण कोविड सेन्टरों में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज बेहद परेशान हैं।वीडियो जो कि विगत दिवस से सोशियल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं साफ तौर पर प्रदर्शित करते हैं कि कोरोना संक्रमितों को कोविड सेन्टरों में ढंग का खाना तक अस्पताल प्रशासन उपलब्ध नहीं करवा पा रहा है।

कांग्रेस ने जिलाधिकारी से मांग की है कि कोविड सेन्टरों में भर्ती कोरोना संक्रमितों के भोजन आदि की समुचित व्यवस्था करवाने के लिए आवश्यक कार्यवाही करेंगे ताकि मरीजों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि कोविड सेन्टरों में भर्ती मरीजों को नियमित रूप से शुद्व एवम् पौष्टिक भोजन उपलब्ध ना करा पाना प्रदेश सरकार और अस्पताल प्रशासन की उदासीनता को प्रकट करता है।
उन्होंने कहा कि इस तरीके से कोविड सेन्टरों में मरीजों के साथ होने वाली अव्यवस्थाऐं स्वीकार करने योग्य नहीं हैं। तिवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार और अस्पताल प्रशासन को कोरोना संक्रमित मरीजों के भोजन आदि की समुचित व्यवस्था करनी चाहिए।ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष पीताम्बर पान्डेय,नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी,उपाध्यक्ष पारितोष जोशी,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक,जिला सचिव दीपांशु पान्डेय,वैभव पान्डेय,कार्तिक साह,जमन सिंह बिष्ट,फाकिर खान,अंकुर कान्डपाल सहित अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY