Home Uncategorized दश्ज्यूला क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने कोरोना संक्रमण पर जिलाधिकारी से की मुलाकात

दश्ज्यूला क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने कोरोना संक्रमण पर जिलाधिकारी से की मुलाकात

295
0

देवेन्द्र चमोली

रुद्रप्रयाग- कल दश्ज्यूला क्षेत्र में राजस्व उपनिरीक्षक के कोरोना पॉजटिव होने के बाद चार और लोगों के संक्रमित होने व 250 लोगों को क्वारनटीन किए जाने की खबर से क्षेत्र में भय और भ्रम का माहौल उत्पन्न हो गया था । जिससे स्थानीय जनता व जनप्रतिनिधियों में आक्रोश ब्याप्त है। शुक्रवार को क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी बंदना सिहं से मुलाकात कर इस तरह की अफवाहों पर विराम लगाने की मांग की है।
ग्राम प्रधान देवेन्द्र जग्गी, हीरा सिहं नेगी आदि के नेतृत्व में दश्ज्यूला क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में कहा कि कल कुछ समाचारों में छपे सीएमओ के बयान से इलाके में भय का वातावरण ब्याप्त हो गया था , जिस कारण भ्रम से लोगों की दिन चर्या प्रभावित हो रही है। जनप्रतिनिधियों ने कहा कि दो दिन वाद से परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं जिसका एक परीक्षा केन्द्र जागतोली में है, जिससे अभिभावकों की चिन्ता भी बढ़ गई हैं । जबकि क्षेत्र मे ऐसा कोई मामला नहीं हैं ,लिहाजा इस अफवाह पर यथाशीघ्र विराम लगाया जाय।

इस बिषय पर जिलाधिकारी ने आश्वासन दिलाया कि क्षेत्र का मामला उनके संज्ञान में है, वे स्वयं सारे प्रकरण पर नजर रखे हुई है। उन्होंने इस मामले में जन प्रतिनिधियों से सावधानी वरतने व जनता को किसी अफवाह से बचने के लिए कहा, जिलाधिकारी ने कहा कि बोर्ड परीक्षा के सारे केंद्रों को सेनेटाइज करवा दिया गया हैं व शिक्षा विभाग को सारी सावधानियां बरतने के लिए कहा गया है।

LEAVE A REPLY