Home Uncategorized वासुकीताल-त्रियुगीनारायण रूट पर ट्रेकिंग के लिए निकले चारों युवकों को एसडीआरएफ ने...

वासुकीताल-त्रियुगीनारायण रूट पर ट्रेकिंग के लिए निकले चारों युवकों को एसडीआरएफ ने सकुशल निकला

214
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो
रुद्रप्रयाग।केदारनाथ से वासुकीताल-त्रियुगीनारायण रूट पर ट्रेकिंग के लिए निकले चार दोस्तों को एसडीआरएफ ने तोषी के जंगल से सुरक्षित निकाल लिया। पिछले तीन दिनों से एसडीआरएफ की पांच टीमें उनकी खोजबीन में लगी हुई थी। चारों लोगों के सकुशल मिल जाने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी उनके मिलने पर खुशी जताई है और खोजबीन में लगे एसडीआरएफ के जवानों को बधाई दी है। 

गुरुवार के दिन रेस्क्यू दल का इन चारों लोगों से संपर्क हुआ था।सोनप्रयाग के थानाध्यक्ष होशियार सिंह पंखोली की अगुवाई में स्थानीय युवकों की टीम त्रियुगीनारायण से तोषी के जंगल होते हुए रेस्क्यू के लिए रवाना हुई। दोपहर के वक्त इनसे संपर्क हुआ। लोकेशन पता चलते ही तोषी के जंगल में इन्हें खोज लिया गया।

गौरतलब है कि चार युवकों में देहरादून निवासी हिमांशु व जितेंद्र तथा नैनीताल के मोहित भट्ट व जगदीश बिष्ट अपने साथी शशांक डोभाल से शाम को त्रियुगीनारायण में मिलने की बात कहकर 13 जुलाई की सुबह केदारनाथ से वासुकीताल ट्रैक पर रवाना हुए थे। लेकिन, जब वह शाम को वापस नहीं लौटे तो शशांक ने 14 जुलाई को इसकी सूचना सोनप्रयाग थाना में दी। तब से लगातार उनकी खोजबीन चल रही है।

LEAVE A REPLY