Home Uncategorized सेक्स स्कैंडल। राज्य महिला आयोग का एसएसपी अल्मोड़ा को निर्देश, 29 अगस्त...

सेक्स स्कैंडल। राज्य महिला आयोग का एसएसपी अल्मोड़ा को निर्देश, 29 अगस्त तक पेश करें रिपोर्ट।

189
0

आखिर कब सामने आएगा महेश नेगी? क्यों लापता हैं चल रहे है विधायक? क्यों डर रहे हैं डीएनए परीक्षण से?

संजय कुमार अग्रवाल

देहरादून/अल्मोड़ा। द्वाराहाट विधान सभा के विधायक महेश नेगी पर पुलिस और राज्य महिला आयोग का शिकंजा लगातार बढ़ता जा रहा है। शरारिक शोषण के मामले पर हमारे संवाददाता संजय कुमार अग्रवाल से फोन पर बातचीत करते हुए राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष बिजया बर्थवाल ने कहा कि जिला पंचायत अल्मोड़ा की अध्यक्ष के नाम संबोधित पत्र मुझे भी प्राप्त हुआ है। जिसमें उन्होंने बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून से पीड़ित महिला के मामले में तत्काल कार्यवाही करने की मांग की गई है। साथ ही पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा को महिला की सहायता करने को कहा गया है। जिसमें आयोग ने अल्मोड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से जून 29 तक आख्या देने को कहा गया है। अगस्त 17 को पीड़िता ने गुहार लगाई थी, कि उसे अपनी बच्ची की जान का खतरा है। तथा वकील दिलाए जाने की भी मांग की थी। जिस पर भी कार्यवाही की गई है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा पी एस मीणा के अनुसार उन्हें पीड़िता का मांग पात्रा प्राप्त हुआ है। आवश्यक दस्तावेज मिलने के बाद कारवाही की जाएगी। दूसरी तरफ पुलिस पुलिस उपाधीक्षक रानीखेत तपेश कुमार ने बताया कि राज्य महिला आयोग के अनुरोध पर आवश्यक कारवाही की जाएगी।
उधर जिला पंचायत अध्यक्ष उमा सिंह ने बताया कि उन्होंने राज्य महिला आयोग और निर्भया प्रकोष्ठ की वकील अभिलाषा तिवारी से संपर्क किया है। अभिलाषा तिवारी ने इस मामले में पीड़िता को पूरा सहयोग करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY