Home Uncategorized शिवप्रसाद ममगाई ने प्रदेश सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल को...

शिवप्रसाद ममगाई ने प्रदेश सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल को बताया ऐतिहासिक

1009
0

रामरतन सिह

जखोली। चारधाम विकास परिषद् के उपाध्यक्ष आचार्य पं शिवप्रसाद ममगाई ने प्रदेश सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि सरकार ने अब तक कई ऐसे जनकल्याणकारी कार्य किये हैं,जिसे कांग्रेस 70 साल में नहीं कर पायी है,वह ऐसे कई. एतिहासिक कार्य करने मे भाजपा सरकार सफल हुई है। यह बात चारधाम विकास परिषद् के उपाध्यक्ष आचार्य पं शिवप्रसाद ममगाई ने रुद्रप्रयाग के जखोली क्षेत्र भ्रमण के दौरान चिरबटियां वन विभाग के अतिथि गृह में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही है।
उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि त्रिवेन्द्र सरकार ने जनता की समस्याओं को हल करने के लिए मुख्यमंत्री डैशबोर्ड की स्थापना,आलवेदर रोड निर्माण,ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन का निर्माण कार्य जोरों पर सहित 14 वर्षों से अधर में लटका डोबरा चांठी मोटर पूल निर्माण पूरा,जोलीग्रांट एयरपोर्ट को अन्तरराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट का दर्जा,पंतनगर व पिथौरागढ़ से सस्ती हवाई सेवा का शुभारंभ,पर्वतीय क्षेत्रों में वर्तमान में 2045 चिकित्सकों की तैनाती,अटल आयुष्मान योजना के तहत सभी परिवारों को 5 लाख रुपये तक वार्षिक निःशुल्क चिकित्सा सुविधा उपलब्ध,हर घर को सस्ती दरों पर बिजली उपलब्ध,हर जनपद में एक वाटर शेड पर काम, पर्वतीय क्षेत्रों में क्लस्टर आधारित ग्रोथ सेंटरों की मंजूरी सरकार की बड़ी उपलब्धियों में से हैं।

आचार्य ममगाई ने कार्यकर्ताओं को भाजपा की रीढ़ बताते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की बदौलत पुनः सत्ता में आयेगी। इस दौरान उनके साथ कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY