Home Uncategorized एसएसपी अल्मोड़ा ने आज के दो कोरोना वाॅरियर्स को किया सम्मानित

एसएसपी अल्मोड़ा ने आज के दो कोरोना वाॅरियर्स को किया सम्मानित

158
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

अल्मोड़ा :एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा (वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक) अल्मोड़ा ने आज एक पुलिस कर्मी और एक आम आम नागरिक को कोरोना वाॅरियर्स के ख़िताब से सम्मानित किया। ये वो कोरोना वाॅरियर्स हैं जो लाॅकडाउन के दौरान महामारी से बचाव एवं ड्यूटी पर लगन व मेहनत से करते हुए अपने दायित्वों का निर्वहन के साथ-साथ कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहे हैं। उन्हें प्रतिदिन कोरोना वाॅरियर्स ऑफ़ द डे से सम्मानित किया गया ।

कांस्टेबल तुलसी गोस्वामी

कांस्टेबल तुलसी गोस्वामी जो कि कोतवाली अल्मोड़ा की चौकी धारानौला में तैनात हैं ने चौकी में आने वाली सभी महत्वपूर्ण फ़ोन काॅल का निस्तारण के अलावा लोधिया इलाके के बैरियर में ड्यूटी पर रहकर बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों की एन्ट्री, व्यक्तियों का विवरण, अंकन का कार्य तथा क्वारन्टाईन के सम्बन्ध में लोगों को जारूगक करते हुए उनके गन्तव्य को रवाना किये जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आशुतोष बिष्ट

दूसरी ओर आशुतोष बिष्ट पुत्र जीवन सिंह बिष्ट निवासी- विकास होटल द्वारा पुलिस सहायता केन्द्र माल रोड अल्मोड़ा में तैनात पुलिस जवानों को प्रतिदिन सूक्ष्म जलपान एवं मास्क वितरित किये जाने का सराहनीय कार्य किया गया। दोनों योद्वाओं को आज कोरोना वाॅरियर्स ऑफ़ थे डे से सम्मानित किया गया है।

LEAVE A REPLY