Home Uncategorized एक फ़ोन कॉल, और घर पहुंच गई दवाइयां , एसएसपी अल्मोड़ा का...

एक फ़ोन कॉल, और घर पहुंच गई दवाइयां , एसएसपी अल्मोड़ा का कमाल

147
0

संजय कुमार अग्रवाल /राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो अल्मोड़ा

अल्मोड़ा : लाॅकडाउन के दौरान अल्मोड़ा पुलिस के अधिकारी और जवान दोनों, अपनी ड्यूटी पर दोहरी जिम्मेवारी का निर्वाहन कर रहे हैं। बात चाहे स्थानीय जनता की रोजमर्रा की जरूरतों की हो ,गरीब व असहाय लोगों तक जीवन रक्षक दवाइयाॅ पहुंचाने की हो। यहां प्रत्येक जरूरतमंद की फरियाद पर उसे क़ानूनी सहायता के साथ साथ उनकी मदद के लिए तुरंत जीवन रक्षक दवाइयाॅ भी उपलब्ध कराई जा रही हैं।

इसी आशा को लेकर जब ग्राम पटवाल जसपुर, सल्ट की रेखा देवी पत्नी राजेन्द्र सिंह मयाल ने समाजसेवी अमित रावत को बताया कि उन्हें अतिआवश्यक दवा की जरूरत है ,और कोरोना काल में हल्द्वानी जा पाना सम्भव नही हैं। जिस पर अमित रावत ने बड़ी उम्मीद के साथ अल्मोड़ा पुलिस के मीडिया सैल प्रभारी को फ़ोन किया, और उपरोक्त सम्बन्ध में अवगत कराया। उन्होंने साथ ही यह भी बताया कि लाॅकडाउन के चलते दवा नहीं खरीद सकते।

इस पर एसएसपी अल्मोड़ा प्रहलाद नारायण मीणा तुरंत संज्ञान लेते हुए हल्द्वानी से श्रीमती रेखा देवी की अति आवश्यक दवाइयाॅ मंगाकर उनके निवास स्थान पर निःशुल्क उपलब्ध करवा दी । जिसके बाद रेखा देवी पुलिस का शुक्रिया करते हुए नहीं थक रही हैं, उन्होंने दवाइयाॅ मिलने के बाद अल्मोड़ा पुलिस का आभार व्यक्त किया है ।

LEAVE A REPLY