Home Uncategorized सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप : उत्तराखंड सरकार का ध्यान चीन के खिलाफ...

सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप : उत्तराखंड सरकार का ध्यान चीन के खिलाफ तैयारियों में कम, मंदिरों के अधिग्रहण में ज्यादा

72
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली : अपने विवास्पद बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने ट्वीट करके अपनी ही सरकार को नसीहत दे डाली है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा हैं कि सरकार को बाड़ाहोती पर खास ध्यान देना चाहिए । जहां चीन और नेपाल साथ आ सकते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सलाह दी है कि उन्हें जल्द बाड़ाहोती का दौरा करना चाहिए।

Subramanian Swamy
@Swamy39
·
Jun 23
Govt should pay special interest to Barahoti where China and Nepal can coordinate. The UK Govt is more interested in taking taking of temples than preparing against China. Hence Rajnath should visit Barahoti soon

उत्तराखंड सरकार पर हमला
सुब्रमण्यम यही नहीं रुके, उन्होंने उत्तराखंड की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार चीन के खिलाफ तैयारियों के बजाय मंदिरों के अधिग्रहण में ज्यादा रुचि ले रही है। देवस्थानम बोर्ड पर उत्तराखंड में चार धाम समेत 51 मंदिरों के देखरेख की जिम्मेदारी है। तीर्थपुरोहित बोर्ड के गठन का विरोध कर रहे हैं। पूर्व में तीर्थ पुराहित इस मामले में सांसद स्वामी से मिल चुके हैं। स्वामी ने इस मुददे पर नैनीताल हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की है। फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा हैं ।

LEAVE A REPLY