Home Uncategorized लोहाघाट: किरायेदार व्यापारी ने महिला मकान मालिक को लाठी डंडों से पीटा,...

लोहाघाट: किरायेदार व्यापारी ने महिला मकान मालिक को लाठी डंडों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

195
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

चम्पावत: चंपावत जिले के लोहाघाट नगर में आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं , जिसमें एक महिला को सरेआम लाठी डंडों से पीटा जा रहा हैं । दरअसल मामला मकान मालिक और किरायेदार का हैं।महिला के साथ की जा रही मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हुआ और शहर में फैला , जिसके बाद पुलिस महकमा हरकत में आया। अब महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक व्यापारी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महिला विद्युत विभाग के अवर अभियंता रमेश पंत की पत्नी गीता पंत हैं उन्होंने लोहाघाट थाने में तहरीर देकर कहा है कि शुक्रवार की शाम को लोहाघाट मीना बाजार निवासी नितिन खर्कवाल पुत्र जगदीश खर्कवाल जो कि पिथौरागढ़ मार्ग स्थित उनके मकान में किरायादार है। उसके द्वारा पीडि़ता के साथ अभद्रता करने के साथ उसके अन्य किरायेदारों, पड़ोसियों के सामने उसे बालों से घसीटते हुए रोड में लाकर, स्टील की रोड से मार पिटाई शुरू कर दिया। इस दौरान गीता पंत को काफी चोटें भी आई हैं ।

गीता का कहना है कि इससे पूर्व भी आरोपी को कमरा खाली करने को कहा गया, तो नितिन गीता के पति और गीता के साथ मारपीट की। एसपी लोकेश्वर सिंह का कहना है कि महिला गीता पंत की तहरीर पर आरोपी नितिन खर्कवाल के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY