Home Uncategorized ब्रेकिंग न्यूज़ : रुद्रप्रयाग के ढुंग जरम्वाड में बाघ ने गौशाला में...

ब्रेकिंग न्यूज़ : रुद्रप्रयाग के ढुंग जरम्वाड में बाघ ने गौशाला में घुसकर मारी 22 बकरियां

142
0

दिलबर सिंह बिष्ट

रुद्रप्रयाग : रुद्रप्रयाग जिले की ग्राम ढुग जरम्वाड में कल रात बाघ ने गौशाला में घुसकर 22 बकरियों की नृशंश हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सुबह गौशाला के मालिक बीरबल सिंह जब गौशाला में पहुंचे तो बकरियों को इधर उधर मरा देखकर हतप्रद रह गए। इस बारे में जब इलाके को लोगों को पता चला सभी लोग हतप्रद हैं। इस बारे में सूचना मिलने पर ग्राम सभा के प्रधान तो मौके पर पहुंच गए हैं लेकिन , राजस्व पुलिस के पटवारी को जब कई लोगों ने फ़ोन पर खबर देने की कोशिस की तो उनसे फ़ोन पर संपर्क नहीं हो पा रहा हैं। इस बीच पीड़ित परिवार ने जिला वन संरक्षक अधिकारी रुद्रप्रयाग को भी पत्र लिखा हैं।

सेवा में,
श्रीमान् जिला वन संरक्षक अधिकारी महोदय, जिला रुद्रप्रयाग

विषयः- ग्राम पंचायत ढुग जरम्वाड में प्रार्थी बीरबल सिंह पुत्र श्री मातबर सिंह की गौसाला को तोडकर बाघ द्वारा मारी गई बकरियों के सम्बन्ध में ।————————————

महोदय,
निवेदन है कि ग्राम पंचायत ढुग जरम्वाड में कल रात को बन्य जीव बाघ ( तेंदुए ) द्वारा गौसाला के भीतर बन्द 22 बकरियों को मार दिया है ।प्रार्थी बेरोजगार गरीब ब्यक्ति है । जिसकी आजीविका इसी पर निर्भर है।
अतः महोदय से निवेदन है कि उपरोक्त विषयक उचित कार्यवाही कर संबंधित विभागों को इस संबंध में उचित कार्यवाही करने की कृपा कीजिएगा।

                                 प्रार्थी
                         बीरबल सिंह 
                    पुत्र श्री मातबरसिंह
                     ग्राम ढुग जरम्वाड      
                       जिला रुद्रप्रयाग

LEAVE A REPLY