Home Uncategorized गरीबों के साथ छल कर रही है डबल इंजन सरकार, गोविन्द सिंह...

गरीबों के साथ छल कर रही है डबल इंजन सरकार, गोविन्द सिंह कुंजवाल पूर्व विधानसभा अध्यक्ष

278
0

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल ने लिया राजसत्ता न्यूज़ में छपी खबर का संज्ञान

संजय कुमार अग्रवाल

अल्मोड़ा: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व जागेश्वर के बिधायक गोविन्द सिंह कुंजवाल ने आज बीजेपी की उत्तराखंड सरकार को जमकर कोशा। कुंजवाल एक लम्बे अन्तरक के बाद पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार जो अपने को डबल इंजन सरकार कहती है वह उत्तराखंड में पूर्ण रूप से असफल हो गई है , तथा कोरोना वायरस ने सरकार की पोल खोलकर रख दी है। प्रवासियों को लाने का दावा करने वाली सरकार बताये कि उसके द्वारा प्रवासियों के पुनः स्थापना के लिए धरातल पर क्या किया गया है? वास्तव में बीजेपी ने मनरेगा योजना जो कांग्रेस की थी ,उस पर भी डाका दाल दिया है। जो गरीब मजदूरों के साथ धोखा व खिलवाड़ है।

राजसत्ता न्यूज़ पोर्टल पर छपी खबर का संज्ञान लेते हुए उन्होंने कहा कि अंत्योदय व बीपीएल कार्ड धारकों को ऑनलाइन प्राथमिकता के बहाने अनावश्यक परेशान किया जा रहा है। ऑनलाइन आय प्रमाणिकता के बहाने अनावश्यक परेशान किया जा रहा है। ऑनलाइन आय प्रमाण पत्र एक टेडी खीर बन गया है। तथा ऑनलाइन डाटा में या तो परिवार के पूर्ण सदस्य नहीं है, अथवा गलत जानकारी दी गई है।

आज बीजेपी ने रोटी , कपड़ा और मकान के साथ साथ हर जगह खिलवाड़ किया है , कोरोना काल ने बीजेपी की पोल खोल कर रख दी है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राज्य सभा के सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा कि बरसात में आपदा प्रबंध के ठीक इंतजाम नहीं किए गए है। दर्जनों गाँव का संपर्क टुटा हुआ है , लोगों के पास न तो रहने के लिए छत है और न खाने के लिए रोटी। इस दौरान नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला , तारा चंदजोशी , सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY